Tuesday, September 17, 2019

Nahi dr unlogo se jo tme rokte hai (Rap)

ना   डर  है मेरे पास   है   ना  मै  कमजोर  हूँ 

ना   डर  है मेरे पास   है   ना  मै  कमजोर  हूँ

सच  है ये - न डर  मेरे पास  न मै  कमजोर हूँ 
फिर भी हम क्यू  फ़ैल हूँ अपने मँजिल  पाने मै ,
यारो ये  बात सच  हैं तू रख सब दिमाग मै ,
डरो नहीं ये दुनिया वालो से कौन है ये लोग 
जो तुम  अपने मँजिल  पाने से रोकते है ,
न मेरे अपने न मेरे र रिस्तेदार है फिर  क्यू डरे ें
 इन जैसे लोगो से। 
मेरा सबसे पहला काम है अपने मंजिल को पाना ,
यारो ये  बात सच  हैं तू रख सब दिमाग मै ,
जब हमे जरूरत होती है कुछ पैसा का 
क्या  लोग हेल्प करते है  
अपने फेस घुमा लेते है 
फिर ये  हमे रोकने वाले कौन होते है 
यारो ये  बात सच  हैं तू रख सब दिमाग मै। .........,,२२ 
अगर हमारे पास कुछ नहीं है 
क्या ये लोग देते है 
नहीं देते है यारो फेस घुमा लेते है 
यारो ये  बात सच  हैं तू रख सब दिमाग मै।
हमे ध्यान ही नहीं देना चाहिए इनलोगो के बातो पे 
 आगे  अपनी मंजिल की और बढ़ते रहना चाहिए 
हम है तो जाना है 
हम नहीं तो यहाँ कुछ अभी नहीं 
यारो ये  बात सच  हैं तू रख सब दिमाग मै।




No comments:

Post a Comment

GOOD MORNING SMS

status

MORE THING IN LIFE  BUT EDUCATION IS NOT IN MY LIFE SO  MY life  IS ZERO  @GOOD MORNING@ I THINK NOT GOOD  THINK ABOUT  ANY PERSON&...

Good Night sms